नरक चतुर्थी पर कर ले फिटकरी के अचूक टोटके, घर में हमेशा बनी रहेगी सुख-शांति

अगर घर की नकारात्मकता को हटाना चाहते हैं तो फिटकरी के कुछ अचूक उपाय हैं उनको तुरंत ही कर ले। फिटकरी के इन उपायों को करने से आपके घर में हमेशा सुख शांति बनी रहेगी।

168
Fitkari Ke Totke

Fitkari Ke Totke: दिवाली के ठीक 1 दिन पहले नरक चतुर्थी मनाई जाती है। नरक चतुर्थी को यमराज का दिया जलाया जाता है। पौराणिक कथाओं के अनुसार इस दिन भगवान श्री कृष्ण ने नरकासुर नामक असुर का वध किया था। नरक चतुर्थी को छोटी दिवाली भी कहा जाता है। नरक चतुर्थी का दिन घर की नकारात्मकता को दूर करने के लिए विशेष माना जाता है। अगर घर की नकारात्मकता को हटाना चाहते हैं तो फिटकरी के कुछ अचूक उपाय हैं उनको तुरंत ही कर ले। फिटकरी के इन उपायों को करने से आपके घर में हमेशा सुख शांति बनी रहेगी।

फिटकरी के अचूक उपाय

नरक चतुर्थी के दिन फिटकरी पानी में डालकर स्नान करें ऐसा करने से आपके शरीर में जो परेशानियां हैं वह दूर हो जाएंगी। आपके घर में हमेशा सुख शांति बनी रहेगी।

-नरक चतुर्थी के दिन घर के मुख्य द्वार पर लाल कपड़े में फिटकरी बांधकर टांग दें। यह अचूक उपाय घर को बुरी नजर से बचाता है। आपके घर में हमेशा बरकत बनी रहेगी।

-नरक चतुर्थी के घर के टॉयलेट में आप फिटकरी के टुकड़े रख दे ऐसा करने से आपके घर में पैसों की बरसात होने लगेगी। फिटकरी के यह उपाय आपकी सभी समस्याएं दूर कर देगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-दिवाली पर जरूर कर ले झाड़ू से जुड़े ये अचूक उपाय, खुशियों से भर जाएगा आपका घर