रातोंरात अमीर बना देंगे तेज पत्ते के ये अचूक टोटके,सोने से पहले कर ले उपाय

अगर आपको रात को डरावने सपने आते हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप सोने से पहले कमरे में तेज पत्ता जल ले। ऐसा करने से आपको कभी भी सोते समय रात को बुरे सपना नहीं आएंगे।

241
Tej Patta Upay

Tej Patta Upay: ज्योतिष शास्त्र में गरीबों को दूर करने के कई सारे उपाय बताए गए हैं अगर आप किसी भी प्रकार की समस्याओं से जूझ रहे हैं तो उसे राहत पाने के लिए तेज पत्ते के उपाय को जरूर करना चाहिए। तेज पत्ते के कुछ उपाय आपकी किस्मत चमका सकते हैं। लेकिन तेज पत्ते के उपायों को आप हमेशा रात को सोने से पहले कर लीजिएगा।

तेज पत्ते के अचूक उपाय

-अगर आपको रात को डरावने सपने आते हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप सोने से पहले कमरे में तेज पत्ता जल ले। ऐसा करने से आपको कभी भी सोते समय रात को बुरे सपना नहीं आएंगे।

-आर्थिक परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के सामने एक तेज पत्ता रख देना चाहिए इसके बाद रात को सोने से पहले फिर इस तेज पत्ते को जला डालना चाहिए। तेज पत्ते का यह उपाय आपकी किस्मत चमका देगा और गरीबी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

-अगर आप अपने मन में कोई मनोकामना रख रहे हैं तो रात को सोने से पहले तेज पत्ता जलाकर रख ले ऐसा करने से आपकी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएगी।

-अगर आपके घर में नकारात्मकता आ गई है उसे दूर करने के लिए सोने से पहले कमरे में तेज पत्ता जलाकर सोना चाहिए। ऐसा करने से समस्या से निजात मिलती है।

-अगर आपके घर में और पार्टनर के साथ तनाव हो गया है तो आप उसे दूर करने के लिए सोने से पहले एक तेज पत्ते को जलाकर सोए। ऐसा करने से आपके और पार्टनर के बीच प्यार बढ़ेगा।

READ MORE-होलाष्टक के दिनों में जरूर करें ये उपाय,दूर होगी आर्थिक तंगी