गलती से भी इस दिन नहीं जलना चाहिए दूध माना जाता है बहुत अशुभ, हो सकती है धनहानि

वास्तु शास्त्र में दूध के गिरने और जलने को लेकर कई सारी बातें बताई गई हैं। दूध का उबालना बहुत ही अशुभ माना जाता है। वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि इस दिन भूलकर भी दूध नहीं उबालना चाहिए।

123
milk

Wednesday Tips: दूध को लेकर हिंदू धर्म में अलग-अलग तरह की मान्यताएं हैं। ज्यादातर घरों में ध्यान ना दे पाने के कारण दूध उबलने या जलने लगता है। वास्तु शास्त्र में दूध के गिरने और जलने को लेकर कई सारी बातें बताई गई हैं। दूध का उबालना बहुत ही अशुभ माना जाता है। वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि इस दिन भूलकर भी दूध नहीं उबालना चाहिए।

भूल कर भी इस दिन नहीं जलना चाहिए दूध

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार के दिन दूध का जलना बहुत ही अशुभ माना जाता है। धन की आवक में रुकावट डालता है लिहाजा बुधवार के दिन दूध गर्म करते समय विशेष ध्यान दें। इस दिन खीर या ऐसी कोई मिठाई ना बनाएं जिसमें दूध जलने की आशंका हो।

बुधवार को भूलकर भी ना करे ये काम

बुधवार को उत्तर और पश्चिम और ईशान दिशा में दिशाशूल रहता है। इसीलिए इस दिन इन दिशाओं में यात्रा नहीं करनी चाहिए। यात्रा से हानि या कष्ट होने की आशंका रहती है। इसीलिए इस दिन भूल कर भी यात्रा नहीं करनी चाहिए। बुधवार को लेनदेन नहीं करना चाहिए ऐसा करने से माता लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं।

Read More-बेहद शुभ रहेगे आने वाले 293 दिन, गुरु गोचर कर इन राशि वालों की चमकाएंगे किस्मत