बेहद मुश्किल से गुजरेंगे इन राशि वालों के अगले 15 दिन, शनि देव मचाएंगे कोहराम

न्याय के देवता शनि 14 अक्टूबर को मध्य रात्रि में सूर्य ग्रहण होने के बाद 15 अक्टूबर को नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं। कुछ ही घंटों के अंदर सूर्य ग्रहण लगा है और शनि का नक्षत्र परिवर्तन होना है।

298
shani dev

Shani Dev: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कल 14 अक्टूबर शनिवार को सूर्य ग्रहण लग रहा है। सूर्य ग्रहण लगने के तुरंत बाद ही शनि नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं शनिदेव का नक्षत्र परिवर्तन करना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही हानिकारक होने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र का परिवर्तन करता है न्याय के देवता शनि 14 अक्टूबर को मध्य रात्रि में सूर्य ग्रहण होने के बाद 15 अक्टूबर को नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं। कुछ ही घंटों के अंदर सूर्य ग्रहण लगा है और शनि का नक्षत्र परिवर्तन होना है। जिसकी वजह से बहुत ही अशुभ संयोग बना रहा है जो इन तीन राशि वालों के लिए बहुत ही हानिकारक रहेगा।

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहना होगा। अगले 15 दिन इन राशि वालों के बहुत ही मुश्किल भरे रहने वाले हैं। सेहत का विशेष ध्यान रखें नौकरी और व्यापार में कोई समस्या हो सकती है। बेहतर है कि संभलकर व्यवहार करें धन के लेनदेन से बचें।

मीन राशि

कोई बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है स्वास्थ्य भी खराब रहेगा। मीन राशि वालों को इस वक्त फूक फूक कर कदम रखना होगा। फिजूल के खर्चों से बचें। इस दौरान मानसिक स्थिति भी खराब रहेगी।

कन्या राशि

यह लोग मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ेगा। मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा, किसी से बेवजह विवाद ना करें। कन्या राशि वालों को 15 दिनों तक कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

Read More-Shardiya Navratri 2023: शारदीय नवरात्रि से पहले लगने जा रहा है सूर्य ग्रहण, घटस्थापना से पहले इन बातों का रखें ध्यान