गुपचुप तरीके से तिजोरी में रख दें ये 3 चीजें, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

ज्योतिषियों के अनुसार तिजोरी ऐसी चीज है जो मां लक्ष्मी को प्रेरित करती है। मां लक्ष्मी की कृपा बनाए रखने के लिए तिजोरी में गुपचुप तरीके से यह तीन चीजों को आप रख सकते हैं।

114
money

Tijori Tips For Money: कभी-कभी हमें मेहनत करने के बावजूद भी फल नहीं मिलता है और हमारी तिजोरी भरने के बजाय खाली हो जाती है जिससे हम काफी उदास हो जाते हैं। हमें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। लेकिन ज्योतिष शास्त्र में मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के कई सारे उपाय बताए गए हैं। जिन्हें आजमा कर व्यक्ति को अमीर बनने में समय नहीं लगेगा इन उपायों को विध पूर्वक करने से व्यक्ति की तिजोरी कभी भी खाली नहीं होती है। ज्योतिषियों के अनुसार तिजोरी ऐसी चीज है जो मां लक्ष्मी को प्रेरित करती है। मां लक्ष्मी की कृपा बनाए रखने के लिए तिजोरी में गुपचुप तरीके से यह तीन चीजों को आप रख सकते हैं।

तिजोरी में रख दे चावल

वास्तु शास्त्र के अनुसार माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए तिजोरी में चावल भी रखे जा सकते हैं। मान्यता है कि चावल भी मां लक्ष्मी को बहुत प्रिय है। तिजोरी में चावल रखने से पैसे आने शुरू हो जाते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए तिजोरी में शंख भी रखा जा सकता है। इस सामग्री को तिजोरी में रखते समय इस बात का ध्यान रखें कि किसी को भी भनक नहीं लगनी चाहिए। यह उपाय गुपचुप तरीके से किया जाना चाहिए।

गुपचुप तरीके से रखें ये चीज

वास्तु शास्त्र के अनुसार तिजोरी में गुपचुप तरीके से छोटी-छोटी कौड़ी रखने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। शास्त्रों में कौड़ियों को बहुत ही शुभ माना जाता है कौड़ी माता लक्ष्मी को भी बहुत प्रिय हैं। अगर इन तीन चीजों को तिजोरी में रख दिया जाता है तो कभी भी आपके घर से मां लक्ष्मी नहीं जाती हैं और तिजोरी आपकी पैसों से भरी रहती है।

Read More-IPL में वापसी करने जा रहे युवराज सिंह! इस टीम में बन सकते हैं हेड कोच