सास की बर्थडे पार्टी से निकलने के बाद गुस्साए Ranbir Kapoor, पैपराजी को दिया धक्का! वीडियो वायरल

बर्थडे पार्टी से बाहर निकालने के बाद रणबीर कपूर गुस्से से तिलमिला उठे हैं और उन्होंने पैपराजी को धक्का दे दिया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

14
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर बीती रात अपनी सास सोनी राजदान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान सोनी राजदान की समाधान नीतू कपूर और बेटी आलिया भट्ट भी पहुंची थी। वही बर्थडे पार्टी से बाहर निकालने के बाद रणबीर कपूर गुस्से से तिलमिला उठे हैं और उन्होंने पैपराजी को धक्का दे दिया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर रणबीर कपूर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

रणबीर कपूर ने पैपराजी के साथ की ऐसी हरकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और पत्नी आलिया भट्ट के साथ वेन्यू से बाहर निकले तुरंत ही उन्हें पैपराजी ने घेर लिया इस दौरान रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट का काफी ख्याल भी रखते हुए नजर आए। जैसे ही आलिया भट्ट कर में बैठी है रणबीर कपूर उनकी गाड़ी की तरफ खड़े पैपराजी का हाथ पकड़ उन्हें धक्का दे देते थे। इस दौरान आलिया भट्ट एकदम से शांत और चुपचाप बैठी रही हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर कि इस हरकत पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Manav Manglani (@manav.manglani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यूजर्स ने लगाई एक्टर को लताड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे हैं और एक्टर को लताड़ लगाते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा,’जब उनकी फिल्म आती है तब यह फ्रेंडली हो जाते हैं और अब। मैं जानता हूं कि वह इंसान काफी करीब था लेकिन क्या उसे ऐसे धक्का देना ठीक था?’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘देखो रणबीर ने उसे आदमी को कैसे खींचा रणबीर को शर्म आनी चाहिए।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’आलिया पहले ही कार में बैठ चुकी थी उस लड़के को खींचने और धक्का देने की कोई वजह नहीं थी।’

Read More-‘फैमिली टूट रही है उस पर ध्यान नहीं’ ऐश्वर्या से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक और बिग बी ने खरीदें 10 फ्लैट, हुए ट्रोल