दोहरे शतक के बाद भी रणजी ट्रॉफी में सरफराज खान को नहीं मिला मौका, क्या टीम इंडिया में होगी वापसी?

ईरानी कप में सरफराज खान ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए दोहरा शतक लगाया है। लेकिन दोहरा शतक लगाने के बाद भी सरफराज खान का चयन रणजी ट्रॉफी के शुरुआती दो मुकाबले के लिए नहीं हुआ है।

69
sarfaraz khan

Sarfaraz Khan: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान का चयन भारतीय टीम के सिलेक्टर्स ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में किया था लेकिन पहले टेस्ट मुकाबले में सरफराज खान को प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनाया गया लेकिन दूसरे टेस्ट मुकाबले से सरफराज खान का नाम हटा दिया गया और उन्हें ईरानी कप के लिए चुना गया। ईरानी कप में सरफराज खान ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए दोहरा शतक लगाया है। लेकिन दोहरा शतक लगाने के बाद भी सरफराज खान का चयन रणजी ट्रॉफी के शुरुआती दो मुकाबले के लिए नहीं हुआ है।

रणजी टीम में नहीं हुआ सरफराज खान चयन

सरफराज खान रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आते थे। मुंबई टीम की तरफ से रणजी ट्रॉफी के शुरुआती दो मुकाबलो के लिए टीम का चयन किया गया है। जिसमें युवा भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान का नाम शामिल नहीं है सरफराज खान को रणजी टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि इससे पहले सरफराज खान ने ईरानी ट्रॉफी के टूर्नामेंट में 222 रन की नाबाद पारी खेली थी।

टीम इंडिया में हो सकती है वापसी

रणजी ट्रॉफी में सरफराज खान का नाम शामिल नहीं किया गया है इसकी वजह यह भी हो सकती है कि उन्हें भारतीय टीम के सिलेक्टर्स न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में मौका दे सकती हैं। क्योंकि 16 अक्टूबर से 5 नवंबर तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। जिसमें सरफराज खान भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। अभी तक सरफराज खान ने भारत के लिए दो अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेले हैं।

Read More-आते ही छा गए मयंक यादव… पहले ही टी20 मैच में बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड