पंत के बाद इस स्टार भारतीय क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, कई बार पलटी कार, बाल-बाल बचे

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का अचानक भीषण कार एक्सीडेंट हो गया है इस कार हादसे में मुशीर खान की जान बाल बाल बची है।

92
Musheer Khan Car Accident

Musheer Khan Car Accident: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भीषण कार हादसा 30 दिसंबर साल 2022 को हुआ था। इस हादसे में ऋषभ पंत की जान बाल बची थी जिस कारण ऋषभ पंत को काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का अचानक भीषण कार एक्सीडेंट हो गया है इस कार हादसे में मुशीर खान की जान बाल बाल बची है।

मुशीर खान का हुआ कार एक्सीडेंट

इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में आ रहा है क्योंकि मुशीर खान एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मुशीर खान फॉर्च्यूनर कार से लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे। इस दौरान कर अनियंत्रित होकर कई बार पलट गई जिस कारण मुशीर खान काफी चोटिल हो गए। इस दौरान मुशीर खान के साथ हादसे के समय उनकी गाड़ी में उनके पिता और कोच भी बैठे हुए थे लेकिन भीषण हादसे में उनकी जान बाल बाल बची है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्हें कितनी चोट आई है।

घरेलू क्रिकेट में किया था कमाल

मुशीर खान सरफराज खान के छोटे भाई हैं और सरफराज खान भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कर चुके हैं। लेकिन उनके भाई मुशीर खान भी लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन चोट के कारण कुछ समय के लिए मुशीर खान को क्रिकेट से दूर रहना पड़ सकता है सड़क हादसे के बाद हर कोई उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहा है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 15 पारियों में 19 साल के युवा बल्लेबाज मुशीर खान 716 रन बना चुके हैं।

Read More-नन्हे फैन में दिखी विराट की दीवानगी, किंग कोहली को देखने के लिए साइकिल से तय किया 58 किमी का सफर