बारिश ने बिगाड़ा पहले दिन का खेल, 3 विकेट के नुकसान पर बांग्लादेश ने बनाए 107 रन

मौसम विभाग ने पहले ही भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश का अलर्ट जारी किया था। भारत और बांग्लादेश का मैच देरी से शुरू हुआ और फिर बीच में ही मैच को बारिश के कारण रोकना पड़ा।

99
ind vs ban

Ind vs Ban 2nd Test, Day 1: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन बारिश ने खेल बिगाड़ दिया जिस कारण समय से पूर्व पहले दिन का मैच खत्म करना पड़ा।

पहले दिन बारिश ने बिगाड़ा खेल

मौसम विभाग ने पहले ही भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश का अलर्ट जारी किया था। भारत और बांग्लादेश का मैच देरी से शुरू हुआ और फिर बीच में ही मैच को बारिश के कारण रोकना पड़ा। काफी देर तक भारत और बांग्लादेश के बीच बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया फिर दिन का खेल खत्म होने के तय समय से पहले ही पहले दिन का खेल खत्म कर दिया गया। क्योंकि कानपुर में लगातार हो रही बारिश के कारण मैदान गिला हो चुका था।

ऐसा रहा पहले दिन का हाल

भारतीय टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी के पहले दिन बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए। इस दौरान बांग्लादेश की तरफ से मोमिनुल हक 40 रन के स्कोर पर नाबाद हैं तो वहीं उनके साथ 6 रन बनाकर एम रहीम नाबाद लौटते हैं। वहीं भारत की तरफ से आकाशदीप को दो विकेट मिले हैं और एक विकेट रविचंद्रन अश्विन के नाम गया है।

Read More-CSK के इस दिग्गज ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, किया बड़ा ऐलान