CSK के इस दिग्गज ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, किया बड़ा ऐलान

ड्वेन ब्रावो इस टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए। चोटिल होने के कारण ब्रावो को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। फिर उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा फैसला ले लिया और ब्रावो ने अपने क्रिकेट करियर को समाप्त कर दिया।

103
Dwayne Bravo and ms dhoni

Dwayne Bravo Retirement: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो काफी लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे हैं और वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग खेल चुके हैं। लेकिन साल 2022 में ड्वेन ब्रावो आखिरी बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे। लेकिन इसके बाद ड्वेन ब्रावो काफी लंबे समय तक दुनिया की अन्य T20 लीग में खेलते हुए नजर आए हैं। लेकिन अब अचानक वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

ड्वेन ब्रावो ने अचानक लिया संन्यास

वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ रहे थे लेकिन ड्वेन ब्रावो इस टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए। चोटिल होने के कारण ब्रावो को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। फिर उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा फैसला ले लिया और ब्रावो ने अपने क्रिकेट करियर को समाप्त कर दिया। ड्वेन ब्रावो क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

2021 में लिया था इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

ड्वेन ब्रावो ने साल 2004 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के लिए ड्वेन ब्रावो साल 2021 तक खेलते रहे। फिर साल 2021 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इसके दौरान ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट मैच और 164 वनडे मैच खेले थे। इसके अलावा वह 91 T20 मैच में भी वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा रहे।

Read More-बांग्लादेश के अरमानों पर फिर सकता है पानी, रद्द होगा कानपुर टेस्ट मैच!