दूसरे दिन रहा भारतीय टीम का जलवा, बांग्लादेश के खिलाफ बनाई 308 रनों की बढ़त

रविचंद्रन अश्विन के शानदार शतक के बाद भारतीय टीम ने पहले दिन शानदार स्कोर बनाया था। दूसरे दिन भी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला है जिस कारण टीम इंडिया ने मैच में 308 रनों की बढ़त बना ली है।

10
ind vs ban

Ind vs Ban 1st Test: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में पहले टेस्ट मुकाबले में पहले बल्लेबाजी का अवसर मिला है। क्योंकि मेहमान टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। रविचंद्रन अश्विन के शानदार शतक के बाद भारतीय टीम ने पहले दिन शानदार स्कोर बनाया था। दूसरे दिन भी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला है जिस कारण टीम इंडिया ने मैच में 308 रनों की बढ़त बना ली है।

149 पर ऑल आउट हुई बांग्लादेश

दूसरे दिन की शुरुआत में भारतीय टीम के विकेट जल्दी गिर गए जिस कारण टीम इंडिया 276 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गए। लेकिन फिर टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में बांग्लादेश के सभी बल्लेबाजों को 149 रनों के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया है। इस दौरान टीम इंडिया की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने चार विकेट लिए हैं जबकि आकाशदीप और रविंद्र जडेजा के अलावा मोहम्मद सिराज को दो-दो विकेट हासिल हुए हैं। जबकि बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने 32 रन की सबसे बड़ी पारी खेली है।

टीम इंडिया ने बनाई 308 रनों की बढ़त

इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत दूसरी पारी में भी अच्छी नहीं रही है क्योंकि एक बार फिर से रोहित शर्मा और विराट कोहली बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर 81 रनों पर 3 विकेट है। इस दौरान ऋषभ पंत 12 और शुभमन गिल 33 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं जिस कारण भारतीय टीम 308 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है।

Read More-चेन्नई में आया अश्विन का तूफान, बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ रचा इतिहास