नोएडा के स्टेडियम के कारनामे से शर्मसार हुआ BCCI! बीच मैच में खोद दिया मैदान, पानी और शौचालय की दिखी घटिया सुविधा

नोएडा के स्टेडियम की घटिया सुविधा के कारण पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है जिस कारण पहले दिन न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू नहीं हो पाया है।

76
NZ vs AFG

NZ vs AFG: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच अकेला टेस्ट मैच खेला जाना है। अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए न्यूजीलैंड टीम भारत आई है क्योंकि न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच टेस्ट मुकाबला नोएडा के स्टेडियम में रखा गया है। लेकिन आपको बता दे की नोएडा के स्टेडियम की घटिया सुविधा के कारण पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है जिस कारण पहले दिन न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू नहीं हो पाया है।

नोएडा स्टेडियम में दिखी घटिया सुविधा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच 9 सितंबर को टेस्ट मैच शुरू होना था। लेकिन नोएडा में ग्राउंड गीला होने के कारण पहले दिन मैच टाल दिया गया और पहले दिन का खेल नहीं शुरू हो सका। रिपोर्ट के अनुसार नोएडा में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पीने का पानी भी सही नहीं था और शौचालय की भी अच्छे सुविधा नहीं थी जिस कारण क्रिकेट जगत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम नोएडा की काफी आलोचना हो रही है। नोएडा स्टेडियम के इस कारनामे से बीसीसीआई शर्मसार हो गया है।

दूसरे दिन खोद डाला मैदान

पहले दिन का खेलना शुरू होने के बाद दूसरे दिन सुबह 9 बजे अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टॉस का समय रखा गया था। लेकिन मैदान तैयार न होने की वजह से दूसरे दिन का भी खेल शुरू नहीं हो पाया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीरों में दावा किया जा रहा है कि ग्राउंड स्टाफ टर्फ हटाकर मैदान की मरम्मत करते दिखाई दे रहे हैं तो अन्य तस्वीर में यह भी देखा जा सकता है कि पानी को सुखाने के लिए पंखे का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Read More-बर्थडे में शुभमन गिल ने की जमकर मस्ती, वायरल हो रहा डांस का वीडियो