‘रास्ता बोल दें वही मिलता हूं…’ सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर विकास सेठी ने लिखा था चौका देने वाला पोस्ट, वही हो गया सच

विकास सेठी ने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक पोस्ट लिखा था जो वाकई में सच हो गया। किसी ने नहीं सोचा था कि जो विकास सिद्धार्थ से पूछ रहे हैं वह सच हो जाएगा।

81
Siddharth Shukla Vikas Sethi

Siddharth Shukla Vikas Sethi: टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता विकास सेठी कि अचानक सोते समय मौत हो गई। विकास सेठी की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया कोई सोच भी नहीं सकता कि अचानक इंसान ऐसे कैसे जा सकता है विकास सेठी की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है इस बात की पुष्टि उनकी पत्नी जाह्नवी ने की है। अब वही विकास सेठी की मौत के बाद उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। विकास सेठी ने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक पोस्ट लिखा था जो वाकई में सच हो गया। किसी ने नहीं सोचा था कि जो विकास सिद्धार्थ से पूछ रहे हैं वह सच हो जाएगा।

विकास ने लिखा था इमोशनल पोस्ट

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 सितंबर 2021 को हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला की भी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई थी। वही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद विकास ने एक पोस्ट लिखा था। जिसमें कहा था कि,”जिंदगी पलक झपकते ही बदल जाती है। एक पल में आप एक इंसान से एक याद बन जाते हैं। आपकी याद हमेशा संजोकर रखूंगा RIP। यार तू कहां गया रस्ता बोल दे मिलता हूं वहां।” विकास सेठी के कैप्शन को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

काफी मिलती-जुलती है सिद्धार्थ और विकास की मौत

आपको बता दे सिद्धार्थ शुक्ला और विकास सेठी की मौत काफी मिलती-जुलती है। सिद्धार्थ शुक्ला की भी मौत सितंबर के महीने में हुई थी और विकास की भी मौत सितंबर में ही हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला को भी कार्डियक अरेस्ट पड़ा था और विकास की भी कार्डियक अरेस्ट के चलते मौत हुई है। सिद्धार्थ की जब मौत हुई थी तो उनकी उम्र 40 थी जबकि विकास सेठी की उम्र 48 थी। यानी कि दोनों की मौत कम उम्र में हुई।

Read More-मौत से पहले टीवी एक्टर विकास सेठी के साथ क्या हुआ था? पत्नी जाह्नवी ने किया खुलासा