बर्थडे में शुभमन गिल ने की जमकर मस्ती, वायरल हो रहा डांस का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की है। इसके बाद शुभमन गिल के बर्थडे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

73
shubhman gill

Shubhman Gill Birthday: शुभमन गिल इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज हैं। शुभमन गिल इस समय टीम इंडिया के लिए काफी लंबे समय से खेल रहे हैं और उन्हें भारतीय टीम का उप कप्तान भी बनाया गया था। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का बीते दिन बर्थडे था। शुभमन गिल को बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की है। इसके बाद शुभमन गिल के बर्थडे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा गिल के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल अपनी बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शुभमन गिल अपने बर्थडे पार्टी में बहुत ही ज्यादा मस्ती करते नजर आ रहे हैं और उनकी पार्टी में कई लोगों को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है।

बांग्लादेश के खिलाफ करेंगी वापसी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में मौका दिया गया है। शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में 19 सितंबर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं क्योंकि भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर को पहला टेस्ट मैच शुरू होगा जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से कर दिया गया है।

Read More-भारत में हुई मंकीपाॅक्स की दस्तक, केंद्र सरकार ने की पहले मामले की पुष्टि