शादी के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट? गणेश उत्सव का वीडियो देख फैंस लगाए कयास

इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कविता जी से वायरल हो रहा है जिसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अंबानी की छोटी बहू राधिका मरचेंट प्रेग्नेंट है।

74
ambani family

Radhika merchant Pregnant: दुनिया के अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी का पूरा परिवार गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा हुआ है। अंबानी परिवार ने हर बार की तरह अपने घर एंटीलिया में गणपति बप्पा को विराजमान किया है। अंबानी परिवार के गणेश उत्सव के कई सारे वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं। गणेश उत्सव में अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मरचेंट भी काफी चर्चा में रही हैं। राधिका मरचेंट ने भक्ति भाव के साथ अपने पति अनंत अंबानी के साथ गणपति बप्पा की पूजा विधि विधान से की है। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कविता जी से वायरल हो रहा है जिसने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अंबानी की छोटी बहू राधिका मरचेंट प्रेग्नेंट है।

प्रेग्नेंट मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका?

राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राधिका मर्चेंट अपनी सास नीता अंबानी के साथ हाथ जोड़कर फोटो खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान राधिका अपने पेट पर हाथ भी रखते हुए दिखाई दिए हैं। राधिका मर्चेंट के तरीके में भी बदलाव देखने को मिला है। इस दौरान राधिका मरचेंट ने बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GlamBlitz (@glamblitz_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GlamBlitz (@glamblitz_)

फैंस ने लगाए ये कयास

राधिका मरचेंट के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”दो ही महीने में गुड न्यूज़।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “एक और फंक्शन के लिए तैयारी शुरू कर दो।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”पक्का प्रेग्नेंट है और फ्लैट चप्पल पहनी और पेट पर हाथ रखी है नीता अंबानी उनकी एक्स्ट्रा केयर करती चल रही है।”

Read More-पति जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने की गणपति बप्पा की पूजा, हो गई ट्रोल