भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब इस टीम के लिए खेलेंगे रिंकू सिंह

113
Rinku Singh

Rinku Singh: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को सिलेक्टर्स में मौका दिया है लेकिन टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में भारतीय टीम के लिए शामिल नहीं किया गया है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रिंकू सिंह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम में मौका न मिलने के बाद युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह की अचानक दिलीप ट्रॉफी में सरप्राइज एंट्री हुई है अब रिंकू सिंह दिलीप ट्रॉफी में इस टीम के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

दिलीप ट्रॉफी में हुई रिंकू सिंह की एंट्री

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज रिंकू सिंह को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने के लिए ट्रॉफी के लिए शामिल नहीं किया था लेकिन अब अचानक दिलीप ट्रॉफी 2024 के टूर्नामेंट में रिंकू सिंह की एंट्री हो चुकी है। अब दिलीप ट्रॉफी 2024 के टूर्नामेंट में रिंकू सिंह जल्द ही टीम बी के साथ जुड़ सकते है। रिंकू सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कर चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका नहीं मिला है।

साल 2023 में किया था टीम इंडिया के लिए डेब्यू

आईपीएल 2023 के टूर्नामेंट में रिंकू सिंह का प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा अच्छा रहा था। रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में यश दयाल के खिलाफ लगातार पांच छक्के लगाने के बाद सुर्खियों में आए थे जिसके बाद रिंकू सिंह को भारतीय टीम के लिए बुलावा भी आ गया था और उन्होंने साल 2023 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। रिंकू सिंह ने अभी तक टीम इंडिया के लिए दो वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 55 रन बनाए हैं। इसके साथ रिंकू सिंह टीम इंडिया के लिए 23 अंतर्राष्ट्रीय T20 मैच खेल चुके हैं जिसमें रिंकू सिंह के नाम 418 रन हैं।

Read More-पहले टेस्ट के लिए हुई भारतीय टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ मिला मौका