खत्म हुआ फैंस का इंतजार… रिलीज हुआ आलिया भट्ट की जिगरा का टीजर

बॉलीवुड की हसीना आलिया भट्ट जिगरा फिल्म में नजर आने वाली है। इस बीच आलिया भट्ट के अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर रिलीज हो गया है।

89
jigra

Jigra Teaser Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस हसीना आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है जिस कारण आलिया भट्ट को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की हसीना आलिया भट्ट जिगरा फिल्म में नजर आने वाली है। इस बीच आलिया भट्ट के अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर रिलीज हो गया है।

जिगरा का टीजर हुआ आउट

आलिया भट्ट के फैंस जिगरा फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर रिलीज हो गया है। जिसे थैंक्स खूब पसंद कर रहे हैं जिगरा फिल्म के टीचर की शुरुआत आलिया भट्ट के डायलॉग से की जाती है जिसमें आलिया भट्ट डायलॉग में रहती है कि “मां को भगवान ले गए, पापा ने खुद की जान ले ली, दूर के रिश्तेदार ने पनाह दी और भारी किराया वसूल किया। छोड़ो ना भाटिया साहब, कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत कम।”

वेदांग रैना के साथ दिखेंगे आलिया भट्ट

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट जिगरा फिल्म में फेमस एक्टर वेदांग रैना के साथ नजर आने वाली है आलिया भट्ट और वेदांग रैना जिगरा फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे। 11 अक्टूबर साल 2024 को आलिया भट्ट की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा।

Read More-रणबीर सिंह के घर आई खुशखबरी, दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को जन्म