कब और कहां साथ फेरे लेंगे नागा चैतन्य और शोभिता? शादी की डेट से लेकर वेन्यू डिटेल आई सामने!

इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को काफी छुपा कर रखा था। अब फैंस उनकी शादी की डेट के बारे में जानना चाहते हैं कि कब कपल शादी कर रहे हैं और कहां कर रहे हैं।

116
Naga Chaitanya- Sobhita Dhulipala

Naga Chaitanya- Sobhita Dhuliapala: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलीपाला(Nobita dhulipala) ने अभी कुछ दिन पहले ही सगाई की है। सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के पिता नागार्जुन ने अपने बेटे और होने वाली बहू के रिश्ते को कंफर्म किया। इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को काफी छुपा कर रखा था। अब फैंस उनकी शादी की डेट के बारे में जानना चाहते हैं कि कब कपल शादी कर रहे हैं और कहां कर रहे हैं।

साल के अंत में शादी कर सकते हैं नागा चैतन्य!

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा चैतन्य और शोभिता धुलीपाला इसी साल के अंत में सात फेरे ले सकते हैं या फिर मार्च 2025 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कहां जा रहा है कि कपल की शादी राजस्थान में हो सकती है वही यह भी कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य और शोभिता अपनी शादी की शायरी में नहीं के लिए मध्य प्रदेश भी चुन सकते हैं। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। वही नागार्जुन ने नागा चैतन्य की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ दिन था। लेकिन शादी तुरंत नहीं करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

समांथा से हुई थी पहली शादी

नागा चैतन्य की पहली शादी साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के साथ हुई थी शादी के 4 साल बाद ही कपल ने तलाक ले लिया। तलाक की खबर ने इनके फैंस को तोड़ कर ही रख दिया। नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की शादी गोवा में हुई थी।

Read More-कजिन बहन से शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम ने बंधवाई रखी, सामने आई रक्षाबंधन की तस्वीरें