Sara Ali Khan ने कुछ इस तरह केक काटकर मनाया अब्बा सैफ का बर्थडे, साथ में दिखी सौतेली मां करीना

सारा अली खान ने अपने अब्बा जान का बर्थडे अपनी सौतेली मां करीना कपूर और भाई इब्राहिम अली खान के साथ सेलिब्रेट किया है। केक काटते हुए सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

136
saif ali khan birthday

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज 16 अगस्त को 54 साल के हो गए हैं। सैफ अली खान का बर्थडे मनाने उनकी बेटी सारा अली खान पहुंची है। सारा अली खान ने अपने अब्बा जान का बर्थडे अपनी सौतेली मां करीना कपूर और भाई इब्राहिम अली खान के साथ सेलिब्रेट किया है। केक काटते हुए सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सारा ने सेलिब्रेट किया अब्बा बर्थडे

आज अपने पिता सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सारा अली खान पहुंची है। बर्थडे सेलिब्रेट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। इन तस्वीरों में सैफ अली खान के लिए सर और इब्राहिम केक लेकर आए और अब्बा के साथ केक भी काटा। इस दौरान सारा ब्लू-वाइट टॉप-जींस में दिखीं और इब्राहिम वाइट शर्ट ब्लू डैनिम पहने नजर आए। दोनों पापा सैफ के लिए हाथों में केक और बैलून्स लेकर पहुंचे थे। पहली फोटो में सैफ अपने दोनों बच्चो के साथ फोटो के लिए पोज़ दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

साथ में दिखी सौतेली मां करीना कपूर

वही सारा अली खान की दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान के काट रहे हैं और उनके साथ इब्राहिम सारा नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में करीना कपूर भी दिखाई दे रही हैं। मोस्ट गॉर्जियस करीना ब्लू लूज़ शर्ट डेनिम जींस में खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे अब्बा।’ हालांकि इस दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान के दोनों बेटे जेह और तैमूर अली खान नजर नहीं आए।

Read More-रेस्टोरेंट पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल, देखकर हक्का-बक्का हुए लोग, वीडियो वायरल