रेस्टोरेंट पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल, देखकर हक्का-बक्का हुए लोग, वीडियो वायरल

इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर सार्थक सचदेवा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विराट कोहली के हमशक्ल को अचानक रेस्टोरेंट में देखकर वहां के लोग हक्के-बक्के रह गए।

113
virat kohli duplicate

Virat Kohli Doppelganger: देश में हर सेलिब्रिटी के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। शाहरुख खान से लेकर ऐश्वर्या राय तक के हमशकल देखने को मिलते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के हमशक्ल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली का हमशक्ल हूबहू विराट कोहली की तरह दिख रहा है। इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर सार्थक सचदेवा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विराट कोहली के हमशक्ल को अचानक रेस्टोरेंट में देखकर वहां के लोग हक्के-बक्के रह गए।

रेस्तरां पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल

वायरल हो रहे वीडियो में विराट कोहली(Virat Kohli) के हमशक्ल का नाम कार्तिक शर्मा(Karti Sharm) है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कार्तिक शर्मा रेस्तरां मैं पहुंचते हैं और लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते है रेस्टोरेंट के अंदर और बाहर मौजूद हर कोई कार्तिक को विराट समझ लेता है और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेताब हो जाता है। इतना ही नहीं विराट कोहली की तरह उसे ट्रीट किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sarthak Sachdeva (@sarthaksachdevva)

कार्तिक शर्मा ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो पर खुद कार्तिक शर्मा ने रिएक्शन दिया है। कार्तिक शर्मा ने लिखा,”वन 8 कम्यून में मजा आया।” इस वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दे कार्तिक शर्मा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7.6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Read More-बेस्ट एक्टर बने ऋषभ शेट्टी, ‘गुलमोहर’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, खुशी से झूम उठी शर्मिला टैगोर