मां की बर्थ एनिवर्सरी पर तिरुपति मंदिर पहुंची जाह्नवी कपूर, श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी है इस मौके पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां को याद कर इमोशनल हो गई हैं। इस मौके पर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर तिरुपति मंदिर पहुंची हैं।

101
shridevi

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। श्रीदेवी की दोनों बेटियां उनके नक्शे कदम पर चल रही हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी मम्मा को याद करती रहती हैं। श्रीदेवी की आज बर्थ एनिवर्सरी है इस मौके पर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां को याद कर इमोशनल हो गई हैं। इस मौके पर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर तिरुपति मंदिर पहुंची हैं।

मां को याद कर इमोशनल हुई जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आज अपनी मां के बर्थडे पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की है एक तस्वीर में उन्होंने मंदिर की सीढ़ियां दिखाई हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में जाह्नवी कपूर अपनी मां के साथ नजर आ रही है यह उनकी बचपन की तस्वीर है। एक तस्वीर में जाह्नवी कपूर येलो कलर के आउटफिट में साड़ी पहने हुए साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,’हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

मां के जन्मदिन पर हर साल जाती हैं तिरुपति मंदिर

जानवी कपूर ने एक बार इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, वह मां के जन्मदिन के दिन हर साल मंदिर जाती हैं। जाह्नवी कपूर ने बताया था कि,”मैं अपनी हर फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर तिरूपति जाती हूं। जब वह काम करती थीं तो मां हर साल अपने जन्मदिन पर मंदिर जाती थी। लेकिन, उनकी शादी के बाद यह बंद हो गया। एक आंतरिक आवाज ने मुझे उनके जन्मदिन पर मंदिर जाने के लिए कहा और मैंने उनके जन्मदिन पर वहां जाना शुरू कर दिया. अब, नया साल भी उस लिस्ट में जुड़ गया है।”

Read More-प्रेग्नेंट है ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या? शादी के 3 साल बाद बनने जा रही मां!