एक्स पति नागा चैतन्य की सगाई के बाद वायरल हो रहा सामंथा रुथ प्रभु का पहला पोस्ट, लिखी ये बात

इधर नागा चैतन्य की सगाई की तस्वीरें सामने आई,उधर सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया हालांकि यह पोस्ट उनके एक हस्बैंड नागा चैतन्य से जुड़ा बिल्कुल भी नहीं है।

133
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चेतन ने कल 8 अगस्त 2024 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। इनकी सगाई की पहली तस्वीर नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की। नागा चैतन्य की पहली शादी साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के साथ हुई थी। शादी के 4 साल बाद सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य अलग हो गए थे। इधर नागा चैतन्य की सगाई की तस्वीरें सामने आई,उधर सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया हालांकि यह पोस्ट उनके एक हस्बैंड नागा चैतन्य से जुड़ा बिल्कुल भी नहीं है।

सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर किया पोस्ट

नागा चैतन्य की एक पत्नी सामंथा रुथ प्रभु ने सगाई के कुछ देर बाद अपना पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी पोस्ट में पेरिस 2024 ओलंपिक में भारतीय हाॅकी टीम को जीत पर बधाई दी है। आपको बता दे भारतीय टीम ने शुक्रवार को स्पेन पर 2-1 की रोमांचक जीत के बाद कांस्य पदक जीता। इससे पहले सामंथा रुथ प्रभु ने विनेश फोगाट के संन्यास लेने पर भी एक पोस्ट शेयर किया था।Ex हसबैंड नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला संग सगाई के बाद Samantha ने की पहली पोस्ट, लिखी ये बातEx हसबैंड नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला संग सगाई के बाद Samantha ने की पहली पोस्ट, लिखी ये बात

फैमिली की मौजूदगी में नागा चैतन्य की शोभिता के साथ सगाई

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला अपनी फैमिली की मौजूदगी में इंटीमेट फंक्शन में सगाई कर ली। इस जोड़े ने परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में एक दूसरे को अंगूठी पहनाई है। उनकी सगाई के कुछ समय बाद नागा चैतन्य के पिता सुपरस्टार नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इन दोनों की डेटिंग रुमर्स काफी दिनों से पहले हुए थे।

Read More-एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े पहनकर स्पाॅट हुए सैफ अली खान, देखकर लोग बोले-‘करीना के कपड़े पहन लिए…’