IPL वाला रूल है क्या… स्टंप माइक में कैद हुई रोहित-राहुल की बातचीत

रोहित शर्मा फिर से टीम इंडिया की कमान श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में संभाल रहे हैं। पहले वनडे मुकाबले में केएल राहुल और रोहित शर्मा के बीच बातचीत स्टंप माइक में कैद हो गई है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

135
rohit and rahul

Ind vs SL: श्रीलंका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच T20 सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद वनडे सीरीज शुरू हो गई है T20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की कप्तानी सूर्यकुमार यादव कर रहे थे लेकिन वनडे विश्व कप मैच टीम इंडिया का कप्तान बदल गया है और रोहित शर्मा फिर से टीम इंडिया की कमान श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में संभाल रहे हैं। पहले वनडे मुकाबले में केएल राहुल और रोहित शर्मा के बीच बातचीत स्टंप माइक में कैद हो गई है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

राहुल ने रोहित से पूछा सवाल

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के लिए 14वें ओवर में शिवम दुबे को गेम थमाई गई जिसके बाद चौथी गेंद पर शिवम दुबे के खिलाफ पथुम निसंका चकमा खा गए और गेंद पैड को टच होते हुए लेग साइड की तरफ से निकल गई। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने कैच आउट की अपील की लेकिन अंपायर ने गेंद वाइड दे दी। फिर कप्तान रोहित शर्मा ने रिव्यू के लिए खिलाड़ियों से सलाह ली। इस दौरान केएल राहुल ने रोहित शर्मा से कहा “आईपीएल वाला नियम है क्या?”

रोहित शर्मा ने दिया जवाब

इसके बाद रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा “तुम लोगों को ये तो बोलना चाहिए कि बैट दूर है या पैड दूर है। बैट अगर दूर है तो वो बोल रहा कि 100 फीसद आवाज़ आया है।” हालाकि गेंद को वाइड ही करार दिया गया। भारतीय टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच पहला वनडे मुकाबला बराबरी पर रहा है और दोनों टीमों ने बराबर का स्कोर बनाया है जिस कारण मैच को टाई कर दिया गया।

Read More-कभी खुशी कभी गम… टाई हुआ मैच तो उतर गया कोच गौतम गंभीर का चेहरा