कोहली के बाद रिंकू सिंह ने नए कप्तान से मांगा बैट, जानें सूर्या ने क्या कहा?

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह भी गए हैं। विराट कोहली के बाद रिंकू सिंह ने सूर्यकुमार यादव से बल्ला मांगा है।

156
Rinku singh

Ind vs SL: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में t20 विश्व कप 2024 की चैंपियन बनने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज खेलने जा रही है। श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव टीम के कमान संभालते हुए नजर आने वाले हैं। आपको बता दे श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह भी गए हैं। विराट कोहली के बाद रिंकू सिंह ने सूर्यकुमार यादव से बल्ला मांगा है।

रिंकू ने मांगा बैट

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा फिनिशर रिंकू सिंह एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि इस बार टीम इंडिया के नए T20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने रिंकू सिंह के साथ इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें सूर्यकुमार यादव के साथ रिंकू सिंह कुछ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें सूर्यकुमार यादव ने लिखा “ठीक है, बैट ले लेना।” जिसके बाद रिंकू सिंह भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हैं कि “दे दो भइया बैट।”

विराट कोहली से मिला था बैट

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह को टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से बात मिल चुका है एक बार रिंकू सिंह ने विराट कोहली से बल्ला मांगा था जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें बैट दे दिया था लेकिन वह बैट रिंकू सिंह से टूट गया था। इसके बाद विराट कोहली ने उन्हें नया बल्ला दिया था। इस दौरान रिंकू सिंह और विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

Read Moro-चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत के ना आने पर बौखलाया पाकिस्तान, भज्जी के लिए लिख दिए अपशब्द