शादी के कुछ दिनों बाद ही बिना सिंदूर और चूड़े की नजर आई सोनाक्षी सिन्हा, साथ नहीं दिखे पति जहीर

सोनाक्षी सिन्हा फिर से स्पाॅट हुई है। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा मॉडर्न अवतार में नजर आई है। सोनाक्षी की मांग में ना तो सिंदूर दिखाई दे रहा है ना ही छुड़ा हाथों में नजर आ रहा है।

116
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले महीने ही अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की है। जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी बॉलीवुड की फेमस शादियों में से एक रही है। सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने बहुत ही सिंपल अंदाज में कोर्ट मैरिज की है। वही कोर्ट मैरिज के बाद उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। अब इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा फिर से स्पाॅट हुई है। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा मॉडर्न अवतार में नजर आई है। सोनाक्षी की मांग में ना तो सिंदूर दिखाई दे रहा है ना ही छुड़ा हाथों में नजर आ रहा है।

बिना सिंदूर के नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा को अभी हाल ही में सपोर्ट किया गया है इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनके पति जहीर इकबाल नजर नहीं आए हैं। शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के बिना नजर आई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही ग्लैमर अवतार में अच्छी है एक्ट्रेस के हाथों में ना ही छुड़ा दिखाई दे रहा था और ना ही मांगों में सिंदूर था। सोनाक्षी सिन्हा ने इस दौरान व्हाइट कलर की प्रिंटेड ड्रेस पर व्हाइट जैकेट पेयर की थी। एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन छोड़ा था और ग्लासी मेकअप किया हुआ था हालांकि इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनाक्षी सिन्हा का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द काकुड़ी g5 फिल्म में नजर आने वाली है। यह एक हॉरर फिल्म होगी। सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद या उनकी पहली फिल्म है इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी नजर आने वाले हैं। आपको बता दे सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरूआत सलमान खान की फिल्म दबंग से की थी जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। सोनाक्षी बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है।

Read More-रणवीर सिंह के सामने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को सहलाते दिखे ओरी, वायरल हो रही तस्वीर