बागेश्वर धाम के शरण में पहुंचे संजय दत्त, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ शेयर की तस्वीर

हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त बागेश्वर धाम में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

265
Sanjay Datt

Sanjay Datt In Bageshwar Dham: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता संजय दत्त ने अपने समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बहुत बड़ा नाम बना रखा था। संजय दत्त को बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक माना जाता है कि 90 केदशक से संजय दत्त को बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक माना जाता है कि 90 के दशकसे संजय दत्त को बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक माना जाता है क्योंकि 90 के दशक से लेकर संजय दत्त ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई है। आपको बता दे की हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त बागेश्वर धाम में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता संजय दत्त हाल ही में बागेश्वर धाम पहुंचे हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने बागेश्वर धाम पहुंचकर बालाजी के चरणों में माथा टेका है। इसके साथ बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर धाम सरकार के साथ एक तस्वीर से होती है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में संजय दत्त के साथ बागेश्वर धाम सरकार दिखाई दे रहे हैं।

जवान फिल्म में निभाया था कैमियो

साल 2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार संजय दत्त को ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान में देखा गया था दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म जवान में संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आए थे। संजय दत्त का कैमियो रोल जवान फिल्म में बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Read More-येलो ड्रेस में दिखा Alia Bhatt का खूबसूरत अंदाज,बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची राहा की मम्मी