खत्म हुआ संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच विवाद? हीरामंडी की स्क्रीनिंग में भाईजान ने मारी एंट्री

बीती रात संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी की स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स पहुंचे थे। लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज हीरा मंडी की स्क्रीनिंग में सलमान खान की एंट्री हुई।

191
Sanjay Leela Bhansali

Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली के फिल्म हीरा मंडी चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि हीरा मंडी 1 मई को रिलीज होने वाली है। इसके बाद बीती रात संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी की स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स पहुंचे थे। लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज हीरा मंडी की स्क्रीनिंग में सलमान खान की एंट्री हुई।

हीरामंडी की स्क्रीनिंग में पहुंचे सलमान खान

संजय लीला भंसाली ने हीरा मंडी की स्त्रीलिंग में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को इनवाइट किया था। लेकिन अचानक संजय लीला भंसाली की स्क्रीनिंग में सलमान खान ने स्वैग से एंट्री मारी है। जिसे देखकर सलमान खान के फैंस पूरी तरह से हैरान कर देने गए। इसके बाद अब सलमान खान और संजय लीला भंसाली के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इन दोनों के बीच विवाद सुलझ गया है। संजय लीला भंसाली और सलमान खान के बीच रिश्ते फिर से पहले की तरह हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म के सेट पर हो गया था विवाद

संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने इंशा अल्लाह फिल्म में एक दूसरे के साथ हाथ मिलाया था जिसमें आलिया भट्ट के साथ सलमान खान नजर आने वाले थे। रिपोर्ट के अनुसार जब इंशाल्लाह की शूटिंग चल रही थी तब सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच सेट पर ही बहस हो गई जिसके बाद सलमान खान शूटिंग छोड़कर वहां से चले गए और फिल्म कैंसिल हो गई। तब से सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच अनबन चल रही थी।

Read More-Tamannaah Bhatia को साइबर सेल से मिला समन, आईपीएल से जुड़ा है मामला