‘कपड़े खरीदते नहीं किराए पर लेते हैं…’ आयुष्मान खुराना ने खोली बॉलिवुड सिलेब्स की पोल

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर सभी लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

201
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurana: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना को पसंदीदा एक्टर्स में गिना जाता है। आयुष्मान खुराना हमेशा अपनी एक्टिंग के कारण लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर सभी लोग पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

आयुष्मान ने किया बाद दावा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना को टॉप एक्टर में गिना जाता है। आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपनी एक्टिंग के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स के कपड़ों को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। आयुष्मान खुराना के अनुसार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स कपड़े खरीदने नहीं है बल्कि किराए पर कपड़े लेकर पहनते हैं। बॉलिवुड सिलेब्स कपड़े खरीदने में पैसे खर्च करने की बजाय वह किराए पर लेकर काम चला लेते हैं।

ड्रीम गर्ल 2 में भी बिखेरा था जलवा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना को ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में देखा गया था। ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे को देखा गया था। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी को ड्रीम गर्ल 2 फिल्म में लोगों ने खूब पसंद किया था।

Read More-शुरू हुई Lahore 1947 की शूटिंग, प्रीति जिंटा ने साझा की तस्वीरें