केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, 7 मई तक तिहाड़ जेल में रहेंगे दिल्ली सीएम, कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

अभी 14 दिन तक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में ही रहना होगा। अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले महीने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था

125
arvind kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर से बहुत बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की रावजी एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की न्यायिक बढ़ा दी है। अभी 14 दिन तक दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में ही रहना होगा। अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले महीने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए हुए एक महीना हो गया है।

अरविंद केजरीवाल की बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था तब से ही बात तिहाड़ जेल में है। बीच में अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने के बाद सामने आई थी। अरविंद केजरीवाल के अलावा दो और नेता है जिनकी न्यायिक बढ़ाई गई है। दिल्ली शराब नीति मामले में तीनों की हिरासत 14 दिनों तक के लिए बढ़ाई गई है।

कविता और चनप्रीत की भी बढ़ाई गई हिरासत

अरविंद केजरीवाल सहित भारतीय राष्ट्रीय सीमित के नेता कविता और चल प्रीत सिंह की लिए हिरासत 7 मई तक के लिए बढ़ाई गई। वेन्यू कोर्ट ने कविता की न्यायिक हिरासत सीबीआई केस बढ़ाई गई है जो दिल्ली शराब में से जुड़ी हुई है। इसी तरह से केजरीवाल की गिरफ्तारी से लगभग एक हफ्ते पहले 15 मार्च से ईडी ने कविता को अरेस्ट किया। चनप्रीत की गिरफ्तारी 15 अप्रैल को हुई है।

Read More-आसनसोल से चुनाव क्यों नहीं लड़े पवन सिंह? पहली बार एक्टर ने तोड़ी चुप्पी