Alizeh Agnihotri के साथ मस्ती करते दिखे Salman Khan, एक्टर ने भांजी पर यूं लुटाया प्यार

इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

213
Salman Khan

Salman Khan and Alizeh Agnihotri: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं इसके कारण लोगों के दिलों में बस जाते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। आपको बता दें कि इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

भांजी के साथ दिखे सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में तहलका मचाया था। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी से वापस लौटने से पहले सोशल मीडिया पर सलमान खान की कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी भांजी के साथ नजर आ रहे हैं। स्टार सलमान खान को अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है। क्योंकि सलमान खान इस दौरान अपनी भांजी को पहले गले लगाते हैं जिसके बाद वह मस्ती करते हुए उसके सिर पर अपनी कैप रख देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्री वेडिंग सेरेमनी में किया था डांस

मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खान को न्यौता दिया था। जिस कारण अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा आमिर खान भी जामनगर पहुंचे थे। इसके अलावा शाहरुख खान और सलमान खान के साथ आमिर खान ने अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में एक साथ डांस भी किया है।

Read More-पीएम मोदी से मिली दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला, देखें तस्वीरें