Ind vs Eng: चौथे टेस्ट मैच में भी वापसी नहीं करेंगे KL Rahul, इस स्टार खिलाड़ी को दिया जाएगा आराम

क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि केएल राहुल चौथे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं लेकिन चौथे टेस्ट मैच में भी केएल राहुल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे इसके अलावा इस खिलाड़ी को भी बीसीसीआई आराम दे सकता है।

222
ind vs eng test

Ind vs Eng: रोहित शर्मा की कप्तानी में युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को लगातार दो टेस्ट मैचों में हरा दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद केएल राहुल चोटिल हो गए थे जिसके बाद केएल राहुल दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहे हैं। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि केएल राहुल चौथे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं लेकिन चौथे टेस्ट मैच में भी केएल राहुल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहेंगे इसके अलावा इस खिलाड़ी को भी बीसीसीआई आराम दे सकता है।

चौथा टेस्ट भी नहीं खेलेंगे राहुल

पहले रिपोर्ट आई थी कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में केएल राहुल टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन सामने आई लेटेस्ट अपडेट में पता चला है कि विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। जिस कारण देवदत्त पडिक्कल टीम इंडिया का हिस्सा बने रहेंगे। क्योंकि दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच में केएल राहुल की जगह पर उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया थे लेकिन चौथे टेस्ट मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है।

बुमराह को दिया जाएगा आराम

जसप्रीत बुमराह पिछले काफी लंबे समय से लगातार भारतीय टीम का हिस्सा बने हुए। इंग्लैंड के खिलाफ तीनों टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जसप्रीत बुमराह की वर्कलोड को देखते हुए उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से आराम देगा जिस कारण भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मुकेश कुमार की एंट्री हो सकती है।

Read More-इस तारीख को होगा IPL 2024 का आगाज, फाइनल को लेकर भी आई लेटेस्ट अपडेट