वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इस खतरनाक बल्लेबाज को हुआ डेंगू, पहले में से होगा बाहर?

वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम का एक खतरनाक बल्लेबाज अचानक डेंगू की चपेट में आ गया है।

320
gill and kohli

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। वर्ल्ड कप 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमें अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को खेलेंगी। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम का एक खतरनाक बल्लेबाज अचानक डेंगू की चपेट में आ गया है।

डेंगू की चपेट में आया ये बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए इस समय बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। बताया गया है कि भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में शुभमन गिल की डेंगू की जांच हुई थी। इसके Shubman Gillबाद टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल की डेंगू रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। शुभमन गिल का नाम भारती टीम के खतरनाक बल्लेबाजों में आता है और शुभमन गिल इस समय बहुत ही शानदार लय में भी चल रहे हैं।

पहला मैच खेलना संदिग्ध

डेंगू की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का खेलना संदिग्ध बना हुआ है। अगर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में फिट नहीं होते हैं तो भारतीय टीम को बड़ा झटका लग सकता है। हालांकि टीम के पास दो अन्य ओपनर बल्लेबाज भी उपलब्ध है। शुभमन गिल की गैर मौजूदगी में रोहित शर्मा के साथ Shubman Gillओपनिंग पर केएल राहुल को उतारा जा सकता है। अगर राहुल नंबर पांच पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान किशन को ओपनर बल्लेबाज के तौर पर शामिल किया जा सकता है।

Read More-Asian Games 2023 में Team India ने दिखाया दम, बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में मारी एंट्री