वर्ल्ड कप शुरू होते ही BCCI ने दी क्रिकेट फैंस को बड़ी खुशखबरी, अब स्टेडियम में दर्शको को फ्री में मिलेगी ये चीज

क्रिकेट फैंस को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बहुत बड़ा तोहफा दिया है। विश्व कप 2023 के मैचों को स्टेडियम में देखने वाले दर्शकों को बीसीसीआई ये चीज फ्री में देने जा रही है।

330
WC 2023

World Cup 2023: क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज भारत में हो चुका है। भारत में क्रिकेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। भारत में बच्चों से लेकर बूढ़े तक क्रिकेट के दीवाने हैं। भारतीय फैंस टीम इंडिया के किसी भी मैच को मिस नहीं करते हैं। 12 साल बाद भारत की सर जमीन पर विश्व कप कागज हो रहा है। आपको बता दे कि क्रिकेट फैंस को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बहुत बड़ा तोहफा दिया है। विश्व कप 2023 के मैचों को स्टेडियम में देखने वाले दर्शकों को बीसीसीआई ये चीज फ्री में देने जा रही है।

वर्ल्ड कप के मैचों में फ्री में मिलेगा पानी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह ने बीसीसीआई के आधिकारिक एक्स हैंडल से एक बहुत बड़ा ऐलान किया है। इस ऐलान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जैसा ने बताया है कि अब वर्ल्ड कप 2023 के सभी मैचों में क्रिकेट फैंस को स्टेडियम में फ्री पानी दिया जाएगा। जय शाह पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि “मैं यह घोषणा करने में बड़ा ही गर्व महसूस कर रहा हूं कि हम पूरे भारत में स्टेडियम में मैच देखने आ रहे दर्शकों के लिए मुफ्त मिनरल वाटर उपलब्ध कर रहे हैं। पानी पीते रहे और गेम को एंजॉय करते रहे। आइये वर्ल्ड कप के दौरान कभी न भूल पाने वाली यादें बनाएं।”

10 टीमों के बीच होगा वर्ल्ड कप का आगाज

भारत में विश्व कप 2023 का आयोजन 46 दिनों तक रखा गया है। विश्व कप 2023 5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर तक चलेगा। वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे विश्व कप में 10 टीमें खेल रही हैं। 150 खिलाड़ी विश्व कप 2023 खेल रहे हैं।

Read More-वर्ल्ड कप 2023 से पहले कपिल देव का हुआ किडनैप, गांववालों ने रख दी ये डिमांड, जानें मामला