‘अगर मोदी तीसरी बार पीएम बने तो मैं सिर मुड़वा लूंगा..’एग्जिट पोल के आंकड़ों के बीच क्या बोल गए AAP प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कहा कि अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे तो मैं अपना सर मुडवा लूंगा। एग्जिट पोल के बीच सोमनाथ भारती का यह बयान चर्चा में आ गया है।

91
Somnath Bharti

Delhi Exit Pol 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान खत्म होते ही एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आ रहे हैं। एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। एग्जिट पोल के आंकड़ों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने बहुत बड़ा बयान दिया है। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कहा कि अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे तो मैं अपना सर मुडवा लूंगा। एग्जिट पोल के बीच सोमनाथ भारती का यह बयान चर्चा में आ गया है।

सोमनाथ भारती ने दिया बड़ा बयान

एग्जिट पोल के आंकड़ों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,”अगर पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मेरी बात याद रखना। 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। दिल्ली में सभी सात सीटें इंडिया एलायंस को मिलेंगी।मोदी जी के डर से एग्जिट पोल उन्हें हारते हुए नहीं दिखा सकते। इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना चाहिए। लोगों ने बीजेपी के खिलाफ जमकर वोटिंग की है।”

4 जून को आएंगे चुनावी नतीजे

आपको बता दें आज चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 57 सीटों पर शाम 5 बजे तक 58.3 फीसदी वोटिंग हुई है। 4 जून 2024 को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आएंगे। वहीं इसी बीच एग्जिट पोल के आंकड़े भी सामने आए हैं जो काफी चौका देने वाले हैं। हालांकि बीजेपी की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है कई राज्यों में एनडीए को इंडिया गठबंधन टक्कर दे रहा है।

Read More-एग्जिट पोल के आंकड़े आए सामने, जाने किसको कितनी मिल रही सीटे