खुद के साथ हुई मारपीट पर स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी,कहा-‘BJP वालों से अनुरोध है इस पर राजनीति न करें’

स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है।

113
Swati Maliwal

Swati Maliwal: बीजेपी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना पर पहली प्रतिक्रिया दी है। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी वालों को नसीहत भी दे डाली है।स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है।

स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया हैं। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पे राजनीति न करें।”

स्वाति मालीवाल के घर पहुंची थी पुलिस

सीएम आवास पर बदसलूकी के मामले में AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने 3 दिन बाद आखिरकार लिखित शिकायत दर्ज करवाई। गुरुवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वाति के घर पहुंची और उनका बयान दर्ज किया।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ स्वाति के घर पहुंचे थे। टीम करीब 4 घंटे रही।

Read More-विभव कुमार उनके के साथ घूम रहा है…’ स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले मे BJP ने केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप