‘बस्ती मंडल की तीनों सीटों पर जीत का रिकॉर्ड बनाएगी भाजपा..’ रमाकांत पांडे ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

आज सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडे ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा है कि जनता खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनते हुए देखना चाहती है।

133
Ramakant pandey

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के बस्ती मंडल की तीनों सीटों पर छठे चरण में चुनाव होना है। छठे चरण की वोटिंग 25 मई को होगी जिसको लेकर जिले में काफी जोरों से तैयारी चल रही है। सभी पार्टियों चुनाव प्रचार में लगी हुई है। वहीं अब इसी बीच बस्ती से भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, डुमरियागंज से बीजेपी प्रत्याशी जगदंबिका पाल और संत कबीर नगर से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के समर्थन में भाजपा के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडे काफी जोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आज सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता रमाकांत पांडे ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा है कि जनता खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनते हुए देखना चाहती है। इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी बस्ती मंडल के तीनों सीटों पर जीत का रिकॉर्ड बनाएगी।

रमाकांत पांडे ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

रमाकांत पांडे ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि, शौचालय, आवास, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण और बेहतर बिजली की आपूर्ति, पात्रों को निशुल्क अनाज, हर घर को नल और जल योजनाओं ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है। विपक्ष आरक्षण और संविधान को लेकर मतदाताओं को बरगलाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक वे है तब तक संविधान और आरक्षण के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

बीजेपी की जीत सुनिश्चित-रमाकांत पांडे

राम रमाकांत पांडे ने आगे कहा कि, यह चुनाव नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के विश्वास पर लड़ा जा रहा है ,विजय सुनिश्चित है। जनता की जुबान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी नीतियां और योगी आदित्यनाथ की जन केंद्रीय सरकार की प्रभावी योजनाएं हैं। आपको बता दें रमाकांत पांडे ने प्रचार के दौरान उन्होंने डुमरियागंज के प्रत्याशी जगदंबिका पाल से शिष्टाचार भेंट भी किया। रमाकांत पांडे ने बस्ती के कप्तानगंज के कई गांवों में जाकर घर-घर में वोट मांगे।

Read More-‘रायबरेली में हो रही गुंडागर्दी’, मतदान के बीच कांग्रेस ने किया बड़ा दावा