‘मुझे मोदी जी पसंद है, मैं उनसे नफरत नहीं करता…’ अमेरिका में राहुल गांधी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

राहुल गांधी ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी जी को पसंद करते हैं और उनसे नफरत नहीं करते हैं। लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का यह बयान इस वक्त काफी जोरों से चर्चा में बना हुआ है।

44
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi On PM Modi: राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर गए हुए हैं। जहां पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। राहुल गांधी ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी जी को पसंद करते हैं और उनसे नफरत नहीं करते हैं। लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का यह बयान इस वक्त काफी जोरों से चर्चा में बना हुआ है।

पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान

राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि,”भारत भाषा और परंपराओं धर्म का एक संघ है, जब भारतीय लोग अपने धार्मिक स्थलों पर जाते हैं तो वह अपने देवता के साथ विलीन हो जाते हैं। यह भारत की प्रकृति है। भाजपा और आरएसएस की गलतफहमी यह है कि वह सोचते हैं कि भारत अलग-अलग चीजों का एक समूह है। आप आश्चर्यचकित होंगे लेकिन मुझे मोदी जी पसंद है। मैं वास्तव में नरेंद्र मोदी से नफरत नहीं करता मैं उनके दृष्टिकोण से सहमत नहीं हूं लेकिन मैं उनसे नफरत भी नहीं करता। कई मौका पर मैं उनके साथ सहनभूति रखता हूं। चुनावों से पहले, हम इस विचार पर जोर देते रहे कि संस्थाओं पर कब्ज़ा कर लिया गया है। आरएसएस ने शिक्षा प्रणाली पर कब्ज़ा कर लिया है। मीडिया और जांच एजेंसियों पर कब्ज़ा कर लिया है। हम यह कहते रहे लेकिन लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा था।”

संविधान खत्म हो गया तो पूरा खेल खत्म हो जाएगा-राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आगे कहा कि,”मैंने संविधान को आगे रखना शुरू किया और मैंने जो कुछ भी कहा था, वह अचानक से फूट पड़ा। गरीब भारत, उत्पीड़ित भारत, जिसने यह समझ लिया कि अगर संविधान खत्म हो गया तो पूरा खेल खत्म हो जाएगा। गरीब लोगों ने गहराई से समझ लिया कि यह संविधान की रक्षा करने वालों और इसे नष्ट करने वालों के बीच की लड़ाई है। जाति जनगणना का मुद्दा भी बड़ा हो गया। ये चीजें अचानक एक साथ आने लगीं। मुझे नहीं लगता की निष्पक्ष चुनाव में भाजपा 246 के करीब थी। उनके पास बहुत बड़ा वित्तीय लाभ था। उन्होंने हमारे बैंक खाता बंद कर दिए थे। चुनाव आयोग वही करता था जो वह चाहते थे।”

Read More-अब सस्ती होगी कैंसर की दवाएं, वित्त मंत्री ने टैक्स घटाने का किया ऐलान