हार के बाद मुंबई के गेंदबाज ने की KKR की तारीफ, फाइनल को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ में पहुंच गई है। इसके बाद मुंबई इंडियंस के स्पिनर पीयूष चावला ने कोलकाता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

105
mi vs kkr

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सीजन अब खत्म होने वाला है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेऑफ में पहुंच गई है। इसके बाद मुंबई इंडियंस के स्पिनर पीयूष चावला ने कोलकाता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

पीयूष चावला ने की बड़ी भविष्यवाणी

मुंबई इंडियंस के लिए पीयूष चावला आईपीएल 2024 खेल रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को मिली हार के बाद स्पिनर पीयूष चावला ने बड़ा बयान दिया है। पीयूष चावला ने कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर आईपीएल 2024 के फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। पीयूष चावला ने कोलकाता को लेकर बहन देते हुए कहा “केकेआर के स्पिनर्स जिस तरह से बॉलिंग कर रहे हैं और जिस तरह से बैटिंग कर रहे हैं, वे खिताब जीत जीत सकते हैं। लेकिन प्लेऑफ के दिन यह क्या होता है, यह सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होगा। उनके पास अच्छा मॉमेंटम हैं। आपको मैच बदलने के लिए सिर्फ चार ओवरों की जरूरत होती है।”

फाइनल की दावेदार है केकेआर

आईपीएल 2024 में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अभी तक आईपीएल 2024 में 12 मैच खेले हैं जिसमें कोलकाता को 9 मैच में शानदार जीत मिली है और सिर्फ तीन मैच में ही कोलकाता को हार देखनी पड़ी है। जिस कारण इस समय आईपीएल 2024 की अंक तालिका में कोलकाता नाइट राइडर्स 18 अंक के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है और आईपीएल 2024 के फाइनल की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

Read More-‘वह खुद को धोनी की तरह…’ हार्दिक पर भड़के एबी डिविलियर्स, मुंबई के कप्तान को बताया घमंडी