डॉक्टर्स के साथ ममता बनर्जी की फिर नहीं बनी बात, सीएम बोली- ‘इस तरह मेरा अपमान नहीं कर सकते…’

एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में हड़ताल कर रहे डॉक्टरों और सीएम ममता बनर्जी के बीच बैठक फेल हो गई। इससे पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने डॉक्टरों की बैठक गुरुवार को बुलाई थी। ममता बनर्जी इंतजार करती रही लेकिन डॉक्टर नहीं पहुंचे थे। वहीं अब दूसरी बार भी बैठक फेल हो गई।

36
Mamta Banarjee

Paschim Bangal News: कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ रेप और उसके बाद हत्या का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे डॉक्टर्स लगातार आंदोलन कर रहे हैं। आज की ममता बनर्जी डॉक्टर्स के धरने पर पहुंची थी। इसके बाद आज बैठक होनी थी। लेकिन एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में हड़ताल कर रहे डॉक्टरों और सीएम ममता बनर्जी के बीच बैठक फेल हो गई। इससे पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने डॉक्टरों की बैठक गुरुवार को बुलाई थी। ममता बनर्जी इंतजार करती रही लेकिन डॉक्टर नहीं पहुंचे थे। वहीं अब दूसरी बार भी बैठक फेल हो गई।

लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पर अड़े रहे डॉक्टर्स

आंदोलन कर रहे डॉक्टरों और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच 6:00 बजे बैठक शुरू होनी थी। लेकिन बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर बैठक शुरू नहीं हो सकी डॉक्टरों की मांग है की बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की जाए। जबकि ममता बनर्जी ने कहा कि मामला कोर्ट में है इसीलिए बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग नहीं कर सकते। ममता बनर्जी ने कहा हम कई दिनों से इस गतिरोध को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं कृपया बातचीत करिए।

आप ऐसे हमारा अपमान नहीं कर सकते- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्टर्स को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह डॉक्टर को मना नहीं पाई। ममता बनर्जी ने कहा कि आप इस तरह मेरा अपमान नहीं कर सकते हैं। आपको बता दे डॉक्टर ने सीएम को ईमेल लिखते हुए कहा कि वह पिछले 35 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं वह पांच मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। वहीं पीडिता की मां ने सीएम ममता बनर्जी को लेकर कहा कि केवल यह कहने के बजाय कि जो दोषी पाया जाएगा उसे दंडित किया जाएगा उन्हें और ज्यादा स्पष्ट होना चाहिए था।

Read More-‘उनसे कोई आंख नहीं मिलाता था…’ कैप्टन कूल धोनी के गुस्से को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने खोला बड़ा राज