डॉक्टर्स के धरने पर पहुंची ममता बनर्जी, कहा-‘मैं CBI से दोषियों को फांसी की सजा की मांग करती हूं’

ममता बनर्जी प्रदर्शन पर बैठे जूनियर डॉक्टर्स के बीच आज शनिवार को पहुंची इस दौरान उन्होंने डॉक्टर्स से काम पर लौटने की भी अपील की है।

30
Mamta Banerjee

Mamta Banerjee: कोलकाता रेप और मर्डर केस को लेकर डॉक्टर्स अभी भी न्याय की मांग कर रहे हैं और प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। वहीं अब इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डॉक्टर के धरने पर पहुंच चुकी हैं और उन्होंने सीबीआई से दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। ममता बनर्जी प्रदर्शन पर बैठे जूनियर डॉक्टर्स के बीच आज शनिवार को पहुंची इस दौरान उन्होंने डॉक्टर्स से काम पर लौटने की भी अपील की है।

डॉक्टर के धरने पर पहुंची ममता बनर्जी

सीएम ममता बनर्जी साल्ट लेक में स्वास्थ्य विभाग के बाहर धरना कर रहे डॉक्टर्स के बीच पहुंची। ममता बनर्जी ने कहा कि,”आपका दर्द समझती हूं, इसलिए मैं आपके साथ हूं। मुझे सीएम पद की चिंता नही हैं। छात्र जीवन में मैंने भी बहुत आंदोलन किया है। हमें आपकी सुरक्षा की चिंता है।आप लोगों के सड़क पर होने की वजह से मैं भी रातों को सो नहीं सकी हूं। पहरेदार के तौर पर मुझे जागना पड़ा है। अगर आप लोग काम पर लौट आएं तो मैं वादा करती हूं कि आपकी सभी मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करूंगी। सबके साथ बातचीत होगी और दोषियों को सजा मिलेगी। मैं सीबीआई से दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग करती हूं।”

यहां कोई राजनीति नहीं है-डॉक्टर्स

आपको बता दें स्वास्थ्य विभाग के दफ्तर के बाहर जूनियर डॉक्टर से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। आज मूसलाधार बारिश के बावजूद भी यह प्रदर्शन जारी रहा। वहीं प्रदर्शन कर रहे हैं डॉक्टर में से सौम्या चक्रवर्ती नाम की डॉक्टर ने कहा अगर कोई सोचता है कि हम अड़ियल और जिद्दी हैं तो यह बिल्कुल गलत बात है, उनके दिमाग में जरूर कुछ चल रहा है। हम चिकित्सक हैं नेट नहीं। यहां कोई राजनीति नहीं है। यह स्वास्थ्य व्यवस्था को साफ करने की सिर्फ एक मांग है।” वहीं दूसरे डॉक्टर अनिकेत महतो ने कहा,”मृतका को जब तक न्याय नहीं मिल जाता और हमारी न्याय मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक बारिश, गर्मी, भूकंप भी हमारे प्रदर्शन को रोक नहीं पाएगी।”

Read More-तिहाड़ जेल से रिहा हुए अरविंद केजरीवाल, कहा-‘मेरा जीवन देश के लिए समर्पित…’