‘पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाए…’, CBI की गिरफ्तारी पर भड़की केजरीवाल की पत्नी

सीबीआई द्वारा पति को गिरफ्तार किए जाने पर सुनीता केजरीवाल भड़क उठी हैं और उन्होंने कहां की है कानून नहीं है यह तानाशाही और इमरजेंसी है।

69
Sunita Kejriwal

Arvind Kejriwal Wife: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई ने सीएम अरविंद केजरीवाल की 5 दिनों की हिरासत की मांग की है कोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर फैसला सुरक्षित कर लिया है। सीबीआई द्वारा पति को गिरफ्तार किए जाने पर सुनीता केजरीवाल भड़क उठी हैं और उन्होंने कहां की है कानून नहीं है यह तानाशाही और इमरजेंसी है।

CBI द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर भड़की केजरीवाल की पत्नी

पति अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद सुनीता केजरीवाल आग बबूला हो गई है और उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि,”20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली। तुरंत ईडी ने स्टे लगवा लिया। अगले ही दिन सीबीआई ने आरोपी बना दिया और आज गिरफ़्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाये। ये क़ानून नहीं है। ये तानाशाही है। इमरजेंसी है।”

कोर्ट से क्या बोली सीबीआई?

सीबीआई ने कोर्ट से अनुरोध किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा दिल्ली के सीएम का सबूतों और इस मामले में अन्य आरोपियों से सामना करने की जरूरत है। सीबीआई के वकील ने कहा,”दुर्भावना के अनावश्यक आरोप लगाए जा रहे हैं। हम चुनावों से पहले भी यह कार्यवाही कर सकते थे। मैं (CBI) अपना काम कर रहा हूं।”

Read More-ओम बिरला बने लोकसभा स्पीकर, पीएम मोदी ने दी बधाई