सांसद बनने के बाद भारी लगने लगी कंगना रनौत को राजनीति, बोली-‘फिल्में करना आसान है लेकिन…’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है की राजनीति की तुलना में फिल्मों में काम करना आसान है।

67
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। कंगना रनौत ने अभी हाल ही में मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीता है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। अभी हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है की राजनीति की तुलना में फिल्मों में काम करना आसान है।

राजनीति को लेकर क्या बोली कंगना रनौत?

कंगना रनौत ने अभियली में एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि उन्हें उनकी पहली फिल्म के बाद ही पॉलिटिक्स में ज्वाइन करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। कंगना रनौत ने कहा,”यह पहली बार नहीं है जब मुझे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था। मुझे मेरी पहली फिल्म गैंगस्टर के बाद ही कई अन्य ऑफर मिले थे। मेरे पर दादा कम से कम तीन बार विधायक रहे थे इसीलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफलता का साथ सकते हैं तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं यह एक बहुत आम बात है। वास्तव में मेरे पिता को भी ऑफर मिला था और मेरी बहन को एसिड हमले से बचने के बाद राजनीति में शामिल होने के लिए भी कहा गया था। इसीलिए हमारे लिए राजनीति का ऑफर मिलन कोई मुश्किल भरी बात नहीं है मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी मुझे वास्तव में इतनी परेशानी से नहीं गुजरना पड़ा। मैं एक ऐसे इंसान हूं जो जुनून के साथ चलती हूं।”

राजनीति की तुलना में फिल्म इंडस्ट्री में काम करना आसान है-कंगना

आगे कंगना रनौत ने कहा कि,”फिल्म इंडस्ट्री में भी मैं एक एक्ट्रेस,राइटर ,डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हूं। यहां मेरे राजनीतिक करियर में अगर मुझे यहां के लोगों के साथ जुड़ना है तो मैं इसके साथ आगे बढूंगी। हालांकि मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी राजनीति कि दुनिया में काम करना आसान है यह एक कठोर जीवन है डॉक्टरों की तरह जहां केवल परेशान लोग ही आपसे मिलने आते हैं। जब आप फिल्म देखने जाते हैं तो आप बहुत रिलैक्स्ड होते हैं लेकिन, राजनीति ऐसी नहीं है।”

Read More-ननद के साथ कैसे हैं Alia Bhatt के रिश्ते, रिद्धिमा कपूर ने किया खुलासा