दीदी,हमें लाल आंखें मत दिखाइए…ममता बनर्जी के पूरा नॉर्थ ईस्ट जलने वाले बयान पर भड़के हिमंत सरमा

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर बंगाल में आग लगाने की कोशिश की तो सब जगह आग लगेगी। ममता बनर्जी के इस बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा ने बड़ा बयान दिया है।

40
Kolkata Doctor Rape Murder Case

Kolkata Doctor Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश भरा हुआ है। राजनीतिक गलियारों में यह एक मुद्दा बन गया है। यह मामला इतना गर्म आ गया है कि नेता एक दूसरे को धमकाने पर उतर आए हैं। बीजेपी के बंगाल बंद ऐलान पर ममता बनर्जी आज भड़क गई थी और उन्होंने बहुत बड़ा बयान दे दिया है। ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर बंगाल में आग लगाने की कोशिश की तो सब जगह आग लगेगी। ममता बनर्जी के इस बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा ने बड़ा बयान दिया है।

ममता बनर्जी के बयान पर हिमंत सरमा ने किया पलटवार

ममता बनर्जी के पूरा नॉर्थ ईस्ट जलने वाले बयान पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा,”दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई असम को धमकाने की? हमें लाल आंखें मत दिखाइए। आपकी असफलता की राजनीति से भारत को जलाने की कोशिश भी मत कीजिए। आपको विभाजनकारी भाषा बोलना शोभा नहीं देता।” आपको बता दें बंगाल बंद होने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आग बबूला हो गई थी और उन्होंने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए बहुत बड़ा बयान दे दिया था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में आग लगवाना चाहते हैं।

‘याद रखिएगा अगर बंगाल में आग लगेगी तो…’ ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि,”कुछ लोगों को लग रहा है कि यह बांग्लादेश है। मुझे बांग्लादेश पसंद है वहां के लोग हमारी तरह बातें करते हैं। बांग्लादेश और बंगाल की संस्कृति एक है, लेकिन याद रखिएगा बांग्लादेश एक अलग देश और भारत एक अलग देश। मोदी बाबू आप अपनी पार्टी को कह कर जो आग लगवा रहे हैं याद रखिएगा। अगर बंगाल में आग लगेगी तो असम भी चुप नहीं बैठेगा। पूर्वोत्तर राज्य भी नहीं थमेंगे, ना ही उत्तर प्रदेश, और ना ही बिहार और ना ही ओडिशा थमेगा। दिल्ली भी शांति नहीं बैठेगा आपकी कुर्सी हिल जाएगी।”

Read More-‘बस अब बहुत हो गया,मैं निराश और भयभीत हूं…’ महिला डॉक्टर रेप केस पर द्रौपदी मुर्मू की आई पहली प्रतिक्रिया