‘गाली देनी है तो भारत में दें…’, अमेरिका में राहुल गांधी की बयानबाजी पर भड़के BJP सांसद जगदंबिका पाल

भारतीय जनता पार्टी के सांसद जगदंबिका पाल को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए राहुल गांधी से कहा कि अगर उन्हें आलोचना करनी ही है तो भारत में जाकर करें।

48
Jagdambika Pal

Rahul Gandhi: विपक्ष के नेता राहुल गांधी अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर गए हैं। जहां से वह बीजेपी और आरएसएस पर बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। विदेशी धरती पर राहुल गांधी का इस तरह बयान देना भारतीय जनता पार्टी के सांसद जगदंबिका पाल को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए राहुल गांधी से कहा कि अगर उन्हें आलोचना करनी ही है तो भारत में जाकर करें।

राहुल गांधी पर भड़के जगदंबिका पाल

उत्तर प्रदेश में डुमरियागंज से बीजेपी के सांसद जगदंबिका पाल ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयान पर नाराजगी जाहिर की है। जगदंबिका पाल ने कहा कि,”लोकसभा में विपक्ष के नेता होने के बावजूद राहुल गांधी अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत की आलोचना कर रहे हैं। वे संसद में जितनी चाहे भारत की आलोचना कर सकते हैं। राहुल गांधी चीन और पाकिस्तान के प्रशंसा करते हैं और अपने देश की आलोचना करते हैं। पीएम मोदी कहते हैं कि अगर आपको उन्हें गाली देनी है तो भारत में दें लेकिन वह विदेश में भारत की छवि खराब करके उसे शर्मिंदा कर रहे हैं।”

राहुल गांधी चीन के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे-BJP सांसद

डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने आगे कहा कि,”सच्चाई यह है कि 10 साल पहले भारत की गिनती दुनिया की शीर्ष पांच कमजोर अर्थव्यवस्थाओं में होती थी और आज जब भारत दुनिया की शीर्ष पांच अर्थव्यवस्थाओं में है और 2027 तक शीर्ष तीन अर्थव्यवस्था में होने की बात कर रहा है तो राहुल गांधी चीन के एजेंट की तरह व्यवहार कर रहे हैं।” आपको बता दे अभी हाल ही में राहुल गांधी ने सिखों को लेकर भी एक बयान दिया है जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है।

Read More-‘मुझे मोदी जी पसंद है, मैं उनसे नफरत नहीं करता…’ अमेरिका में राहुल गांधी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान