विभव कुमार उनके के साथ घूम रहा है…’ स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले मे BJP ने केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप

मालवीय के साथ दुर्व्यवहार करने वाला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार उनके साथ ही घूम रहा है। बीजेपी ने कहा कि सीएम केजरीवाल को महिलाओं के सम्मान की कोई चिंता ही नहीं है।

129
Swati Maliwal News

Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए द्वारा हुई बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीजेपी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रही है। अब बीजेपी ने आज अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि मालवीय के साथ दुर्व्यवहार करने वाला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार उनके साथ ही घूम रहा है। बीजेपी ने कहा कि सीएम केजरीवाल को महिलाओं के सम्मान की कोई चिंता ही नहीं है।

दिल्ली सीएम पर बीजेपी ने कसा तंज

बीजेपी के नेता गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभव कुमार केजरीवाल के साथ दिखा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आवास गुंडागर्दी का घर बन चुका है। जेल सीएम, पहले बेल सीएम बने और अब 4 जून को फेल सीएम बन जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने जब लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग की तो उसे वक्त स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी करने वाला उनका पीए विभव उनके साथ वहीं मौजूद था। उस दौरान अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल को लेकर कुछ भी नहीं कहा और ना ही अखिलेश यादव ने कुछ कहा उन्हें महिला सम्मान की कोई चिंता ही नहीं है। अरविंद केजरीवाल के पीए पर कार्रवाई होनी चाहिए।

केजरीवाल के पीए पर होनी चाहिए करवाई

भाजपा नेता गौरव भाटिया ने आगे कहा,’मारपीट का आरोपी विभव कुमार अरविंद केजरीवाल के साथ समाजवादी पार्टी के ऑफिस में गुरुवार सुबह केजरीवाल के लखनऊ पहुंचने की तस्वीरों में विभव कुमार उनके साथ देखा गया है। केजरीवाल के पीए पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्हें खुद भी अपने पीए विभव कुमार पर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि उनके पास महिला सम्मान के लिए कोई जगह नहीं है।

Read More-‘यह शरीर पत्थर का हो गया है…’,मंच पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह