चुनावी नतीजे से पहले भगवा चोला पहन 48 घंटे के लिए ध्यान में लीन हुए PM मोदी, सामने आई तस्वीरें

प्रधानमंत्री विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान में लीन हुए हैं। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

124
PM Modi in Kanyakumari

PM In Kanyakumari: चुनावी नतीजे आने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान में लीन हो गए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी में 45 घंटे तक ध्यान करेंगे। प्रधानमंत्री विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान में लीन हुए हैं। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

पूजा अर्चना करके ध्यान में बैठे पीएम मोदी

आपको बता दे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान में बैठने से पहले भगवती अम्मन मंदिर में पूजा- अर्चना की। ध्यान साधना के दौरान पीएम मोदी किसी भी तरह का भोजन ग्रहण नहीं करेंगे। इस दौरान वह सिर्फ नारियल पानी ग्रेप जूस और अपनी ही ग्रहण करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो तस्वीर सामने आई है उनमें देखा जा सकता है कि पीएम मोदी भागवत चोला पहने हुए दिखाई दे रहे है, माथे पर होने चंदन लगाया हुआ है और ध्यान मग्न में बैठे हुए हैं।

131 साल पहले विवेकानंद ने किया था ध्यान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां ध्यान कर रहे हैं। वहां आज से 131 साल पहले साल 1892 में स्वामी ने अमेरिका के शिकागो में विश्व धर्म संसद में भाषण देने से पहले यहां ध्यान किया था। इस शहर का नाम आदिशक्ति देवी पार्वती के कन्या रूप के कन्याकुमारी के नाम पर पड़ा है।

Read More-कानपुर के कॉमेडियन अन्नू अवस्थी की भाभी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिवार