तिहाड़ जेल से रिहा हुए अरविंद केजरीवाल, कहा-‘मेरा जीवन देश के लिए समर्पित…’

केजरीवाल का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ हुआ। तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होंने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद उनका हौसला 100 गुना पड़ गया है।

42
arvind kejriwal

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर निकल आए हैं।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने कथित शराब घोटाले मामले में शुक्रवार को जमानत दे दी।केजरीवाल के स्वागत के लिए कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। केजरीवाल का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ हुआ। तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है उन्होंने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद उनका हौसला 100 गुना पड़ गया है। जितनी राष्ट्रीय विरोधी ताकत है जो देश को बांटने और देश को कमजोर करने में काम कर रही हैं उनसे आगे भी लड़का रहूंगा।

सीएम केजरीवाल ने जनता का किया शुक्रिया

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता का शुक्रिया किया है।
उन्होंने कहा,”जिनकी कृपा से आज मैं आप लोगों के बीच में बाहर आ सका। उन लाखों-करोड़ों लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। लाखों लोगों ने मन्नत मांगी, दुआएं की, प्रार्थना की, आशीर्वाद भेजा। मंदिर गए, मस्जिद गए, गुरुद्वारे गए। उन सब लोगों का मैं शुक्रिया करना चाहता हूं। आज सभी लोगों का जो इतनी बारिश में इतनी बड़ी संख्या में आए हैं उनका मैं तहे दिल से शुक्रिया करता हूं। मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मेरी जिंदगी का एक-एक पल, मेरे शरीर का एक-एक कतरा, खून का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित है। मैंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। बहुत बड़े-बड़े संघर्ष किए। जिंदगी में मुसीबतें झेली हैं।

हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया-केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि,”हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया है। ऊपर वाले ने मेरा साथ दिया। क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था। इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया। इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया। इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो उसको हौंसले टूट जाएंगे।मैं जेल से बाहर आया हूं और मेरे हौंसले सौ गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। मेरी ताकत सौगुना ज्यादा बढ़ गई है। इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें, इनकी जेल की सलाखें केजरीवाल के हौंसले को कमजोर नहीं कर सकती।”

Read More-मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, आयुष्मान भारत स्कीम में शामिल होंगे 70 साल से अधिक उम्र के सभी बुजुर्ग