BJP से चुनाव लड़ेंगे अरुण गोविल, इस सीट से ‘रामायण के राम’ को मिला टिकट

रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अरुण गोविल को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस सीट पर टिकट दे दिया गया है।

218
arun govil

Loksabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अब ज्यादा समय नहीं बचा है। जिस कारण सभी पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर जोरो से तैयारी में जुटी हुई है। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तरफ से कई सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया गया है। आपको बता दे कि रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अरुण गोविल को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस सीट पर टिकट दे दिया गया है।

अरुण गोविल को भाजपा ने दिया टिकट

पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही थी कि अरुण गोविल को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिल सकता है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी अरुण गोविल को अपने साथ शामिल करने की तैयारी कर रही है। इसके बाद अब अरुण गोविल को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट दे दिया गया है। एक्टिंग के अलावा अब अरुण गोविंद भारतीय जनता पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव भी लड़ने जा रहे हैं।

मेरठ से बनाए गए उम्मीदवार

उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से भारतीय जनता पार्टी ने रामानंद सागर की रामायण में भगवान का रोल अदा करने वाले अरुण गोविल को टिकट दे दिया गया है। अब मेरठ से भारतीय जनता पार्टी के लिए अरुण गोविल उम्मीदवार के तौर पर खड़े हो गए हैं। बीजेपी से टिकट मिलने के बाद अरुण गोविल ने लिखा “आ श्री नरेंद्र मोदी जी और चयन समिति का बहुत-बहुत हार्दिक आभार जिन्होंने मुझे मेरठ का सांसद प्रत्याशी बनाकर इतना बड़ा कार्यभार सौंपा है। मैं भारतीय जनता पार्टी के विश्वास और जनमानस की अपेक्षाओं पर पूर्णत: खरा उतरने का संपूर्ण प्रयास करूँगा…जय श्री राम।”

Read More-केजरीवाल से बीजेपी ने मांगा इस्तीफा, दिल्ली सीएम के खिलाफ किया प्रदर्शन