कानपुर में BJP प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंची अक्षरा सिंह और मोनालिसा, भोजपुरी एक्ट्रेस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और मोनालिसा(Monalisa) पहुंची है जहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की है।

119
UP Loksabha Election 2024

UP Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों काफी जोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। अब कानपुर(Kanpur) सीट पर भाजपा प्रत्याशी को जीतने के समर्थन में भोजपुरी (Bhojpuri) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और मोनालिसा(Monalisa) पहुंची है जहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की है।

BJP प्रत्याशी के समर्थन में अक्षरा – मोनालिसा ने मांगा वोट

कानपुर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने अपने चुनाव प्रचार में भोजपुरी अभिनेत्रयों को कैपिंग के लिए मैदान में उतारा हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। जिसमें कानपुर की सड़कों पर भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के साथ अक्षरा सिंह और मोनालिसा खड़ी दिखाई दे रही है। भाजपा प्रत्याशी ने अभिनेत्रियों के साथ कई किलोमीटर का रोड शो किया। अभिनेत्रियों ने कहा कि कानपुर की जनता से कहना चाहती हूं कि कानपुर के विकास के लिए और खुद के लिए एक मजबूत और सक्षम प्रतिनिधि चुनने के लिए अपने शहर और अपने बीच के बेटे को अपना मत देकर विजय बनाएं।

फिल्मी सितारों को देखने के लिए काफी संख्या में उमड़ी भीड़

अक्षरा सिंह और मोनालिसा को देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे तो वही लोग घरों से निकलकर पर्दे पर दिखाई देने वाली एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दिए। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और अक्षरा सिंह को देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी।

Read More-लोकसभा चुनाव के बीच मायावती ने लिया चौंकाने वाला फैसला,भतीजे आकाश आनंद को पद से हटाया