Hardik Pandya की वापसी से सूर्या नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा बाहर, कटेगा प्लेइंग XI से पत्ता

सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या की वापसी से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा किस खिलाड़ी का पत्ता प्लेइंग इलेवन से काटने वाले हैं।

327
Team India

World Cup 2023: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या छोटे होने के कारण कुछ मैचों से बाहर हो गए हैं। हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम ने अभी तक न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेले हैं जिसमें टीम इंडिया को शानदार जीत हासिल हुई है। लेकिन अब सवाल उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या की वापसी से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा किस खिलाड़ी का पत्ता प्लेइंग इलेवन से काटने वाले हैं।

हार्दिक की वजह से बाहर होगा ये खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हो जाएगी। लेकिन हार्दिक पांड्या की वापसी से कप्तान रोहित शर्मा को एक खिलाड़ी को बाहर करना होगा। हार्दिक पांड्या की वापसी से टीम इंडिया के कप्तान Shreyas Iyerरोहित शर्मा श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं। क्योंकि श्रेयस अय्यर लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। वर्ल्ड कप में अभी तक से श्रेयस अय्यर हमेशा अपने खराब शॉर्ट सिलेक्शन की वजह से आउट हुए हैं जिस कारण उन्हें रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं।

सूर्या को मिला था मौका

हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद वर्ल्ड कप 2023 के तीन मैचों से बाहर हो गए। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच के बाद अब हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में Suryakumar Yadavशामिल नहीं होंगे। हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को मौका दिया था। सूर्यकुमार यादव भले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ रन आउट हो गए हो लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ सूर्या ने बहुत ही महत्वपूर्ण पारी खेली है। जिस कारण सूर्यकुमार यादव को श्रेयस अय्यर की जगह पर शिफ्ट किया जा सकता है।

Read More-इंग्लैंड को हराकर भारत ने रचा इतिहास, बन गई विश्व कप में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली दूसरी टीम